कल्याण में गिरफ्तार झारखंड गैंगरेप का मुख्य आरोपी









(सी वी निर्मल)- 6 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म फिर हत्या

दुमका कोर्ट ने तीन दोषियों को सुनाई फांसी की सजा

झारखंड के दुमका जिल्हे में रामगढ़ पुलिस थाने की हद में छह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी निर्मम हत्या कर फरार होने वाले एक आरोपी को कल्याण शहर की महात्मा फुले पुलिस ने कल्याण रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी के निशानदेही पर उसके अन्य दो साथीयों की जानकारी भी महात्माफुले पुलिस ने झारखंड की रामगढ पुलिस को दी। गिरफ्तार तीनों आरोपियों को झारखंड कोर्ट ने महज 24 दिनों के भीतर फांसी की सजा सुनाई है।कल्याण की महात्माफुले पुलिस की सतर्कता के चलते तीनों आरोपी पकड़े गए इसलिए महात्माफुले पुलिस की टीम को सम्मानित किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के रामगढ़ पुलिस थाने की हद में एक छह वर्षीय मासूम के साथ तीन हैवानों ने मिलकर सामूहिक बलात्कार किया और उसके बाद बड़ी क्रूरता से उसकी हत्या कर दी।घटना को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी मिठ्ठू राय झारखंड से मुंबई फरार हो गया।झारखंड की पुलिस को जब यह बात मालूम हुई तो उन्होंने इस बात की जानकारी कल्याण के डीसीपी विवेक पानसरे को दी और संदिग्ध आरोपी का फोटो भी भेज दिया। डीसीपी के आदेश पर महात्मा फुले पुलिस की टीम फौरन हरकत में आई और कल्याण रेलवे स्टेशन पहुच कर मुंबई जा रही भागलपुर एक्सप्रेस की तलाशी लेकर मुख्य आरोपी मिठ्ठू राय को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस की पूछताछ में दो अन्य आरोपियों का नाम भी सामने आया ।जिसके बाद महात्माफुले पुलिस ने मिठ्ठू राय को रामगढ पुलिस के हवाले किया और उसके दो साथीदार पंकज मोहाली और अशोक राय की जानकारी भी पुलिस को देदी।जिसके आधार पर झारखंड की पुलिस ने पंकज मोहाली और अशोक राय को गिरफ्तार कर लिया।तीनो बलात्कारियों को झारखंड की दुमका कोर्ट में पेश किया गया जहां केवल 24 दिनों के भीतर दुमका कोर्ट तीनों आरोपियों को नाबालिग का सामुहिक बलात्कार और हत्या करने के आरोप में दोषी ठहराते हुए फांसी की सज़ा सुनाई है...

इस कार्रवाई में कल्याण की महात्माफुले पुलिस ने अहम भूमिका निभाई है इसलिए इस कार्रवाई को अंजाम देने वाले पुलिसकर्मियों का सम्मान किया गया।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget