उल्हासनगर ट्रैफिक विभाग द्वारा भव्य रैली का आयोजन


पुलिस निरीक्षक श्रीकांत धरने के प्रयास से हुआ ट्रैफिक नियमों के बारे में जनजागृति के लिए कार्यक्रम


उल्हासनगर: 31 वा सड़क सुरक्षा सुरक्षा अभियान सन 2020 के अंतर्गत उल्हासनगर शहर की जनता नियमों का पालन करते हुए मोटरसाइकिल चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करें।इस बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए पुलिस उपायुक्त ट्रैफिक विभाग अमित काले द्वारा दी गई अधिसूचना के अनुसार मंगलवार को ट्रैफिक विभाग उल्हासनगर के सहायक पुलिस आयुक्त दिलीप उगले के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक श्रीकांत धरने ने उल्हासनगर ट्रैफिक उप विभाग व उल्हासनगर शहर के विविध स्कूलों के आर.एस.पी में शामिल होने वाले विद्यार्थी व शिक्षक के संयुक्त सहयोग से सुबह 9.30 से 11.30 के दरम्यान भगवंती नावानी स्टेज गोल मैदान, उल्हासनगर 2 में एक भव्य रैली का आयोजन किया गया।
इस समय, मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमतीलीलाबाईआशान(महापौर ,उल्हासनगर मनपा)और अन्य प्रतिष्ठित नागरिक, शिक्षकगण उपस्थित थी।
उस समय महापौर ने उपस्थित आर.एस.पी.विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप भविष्य की युवा पीढ़ी हैं,आप अभी से अनुशासन और नियम अपनाना सीखें ताकि भविष्य में आपका मार्गदर्शन करने की जरूरत न पड़े और
ट्रैफिक नियमों का पालन करने से देश के भविष्य को सुरक्षा के दृष्टिकोण से देखा जा सकेगा। उन्होंने विद्यार्थियों से ट्रैफिक के नियमों की जानकारी लेने और समाज में जागरूकता बढ़ाने की अपील की। महापौर ने "मन का ब्रेक उत्तम ब्रेक " का नारा दिया और विद्यार्थियों से भी इसे दोहराने के लिए कहा।
मुख्य अतिथि महापौर श्रीमती लीलाबाई आशान के हाथों आर.एस. पी रैली का फ्लैग मार्च किया गया।यह रैली गोलमैदान, नेहरूचौक, फर्नीचर बाजार, न्यूइरा स्कूल से होते हुए सपना गार्डन उल्हासनगर -3 पर समाप्त हुई। रैली में उल्हासनगर के विभिन्न विद्यालयों के लगभग 300-350 आर.एस.पी. विद्यार्थियों और शिक्षकों ने भाग लिया। इस रैली का उल्हासनगर शहर के नागरिकों ने उत्साहपूर्वक प्रतिक्रिया दी है।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget