Sunday, 7 January 2018

अब पुलिस जल्द दिलाएगी समाजसेविका को न्याय

 

सोशल मीडिया पर महिला के ऊपर अभद्र टिप्पणी मामले में पुलिस ने किया कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज

उल्हासनगर(हितेश भगतानी )
-पिछले कुछ सालों से उल्हासनगर में कई तरह के प्रदूषणों के खिलाफ, प्रकृति के साथ छेड़छाड़ करनेवालों व कई मासूमों के स्वास्थ्य से खेलनेवालों पर कानून का डंडा मारने वाली व अपने कर्तव्य से पीछे ना हटनेवाली महिला समाजसेविका के फेसबुक पोस्ट पर अश्‍लील कमेंट करने का मामला प्रकाश में आया है।
समाजसेविका सरिता खानचंदानी से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को सरिता खानचंदानी ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। उसी वीडियो पर कई लोगों द्वारा कमेंट किया गया था। एक लड़की (नाम ना बताने को कहा गया है) ने उस पर कमेंट किया था। लड़की की उस कमेंट पर विनोद खरात नामक व्यक्ति के फेसबुक अकाउंट से अभद्र भाषा द्वारा लड़की को कमेंट कर उसे धमकी दी गई थी। इस मामले में सरिता खानचंदानी से हिंदमाता मिरर द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं जल्द ही ठाणे सीपी परमबीर सिंग से मुलाकात और परिमंडल-4 के उपायुक्त अंकित गोयल को पत्र देकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करुंगी। उन्होंने परिमंडल-4 के ईमानदार उपायुक्त से मुलाकात की और उपायुक्त के आदेश पर इस जाबांज महिला समाजसेवी प्रवृति व रक्षक के नाम से पहचाने जानेवाली महिला की शिकायत पर विठ्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन में अभद्र टिप्पणी और गालीगलौज का मामला दर्ज कर लिया है। ताकि उस महिला को इंसाफ मिल सके और उस महिला के खिलाफ साजिश रचनेवाले कई षड़यंत्रकारियों पर भी लगाम लगाई जा सके।
ज्ञात हो कि इसी महिला ने कई धर्मगुरुओं के समागम व उनके द्वारा ध्वनि प्रदूषण के कानून की धज्जियां उड़ानेवाले साधू-संतों के खिलाफ न्यायालय में भी अपनी शिकायत की थी, जिससे कई जगहों पर इस महिला का विरोध भी हो चुका है। मगर यह महिला अपनी प्रदूषण मुक्त मुहिम से पीछे नहीं हटी, जिसकी वजह से इस महिला के कई दुश्मन बन गए हैं। कोई डराने तो कोई धमकाने लगा। मगर यह समाजसेवी महिला ना कभी झुकी और ना ही टूटी।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.