विवादित पुलिस अधिकारी की पत्नी से बलात्कार


पीड़िता के पति पर जबरन वसूली व बिल्डरों-उद्योगपतियों के फंसाने का लग चुका है आरोप
कल्याण :पिछले साल से कई गंभीर आरोपों में जेल में बंद विवादित पुलिस अधिकारी भीमराव घाडगे की विवाहिता ने अंबरनाथ रहिवासी सूर्यकांत शिंदे, जो पेशे से गुरुकुल हाईस्कूल का संस्थापक है, इन पर आरोप लगाया है कि उसने जेल में बंद अपने...
पति को जमानत दिलाने के नाम पर एक जज से सांठगांठ कर उसके नाम पर 5 लाख रुपए रिश्‍वत ली क जबरदस्ती घर में घुसकर 28 जुलाई 2017 को नवरात्र के पवित्र दिनों में उपवास के दौरान जबरदस्ती उपहास कर अस्मिता लूट ली।
ज्ञात हो की पूर्व पुलिस निरीक्षक भीमराव घाडगे तकरीबन 15 महीनों से रिश्‍वतखोरी, जबरन वसूली, बड़े-बड़े बिल्डरों और उद्योगपतियों को झूठे मामलों में फंसाने व उसके खिलाफ आवाज उठाने वाले एक समाजसेवी पर कातिलाना हमला कराने संबंधित करीब 4-5 मामलों में जेल में बंद हैं। यही नहीं यह पूर्व अधिकारी अपने सनकीपन से इतना मशहूर था कि वह अपने वरिष्ठों पर भी रौब झाड़ने से पीछे नहीं हटता था। पिछले दो सालों में कई नामचीन भवननिर्माताओं को किसी ना किसी बहाने अपने कार्यालय बुलाकर झूठे केस के बहाने डराकर लाखों रुपयों की डिमांड करने वाले इस अधिकारी के ऊपर कई संगीन मामले दर्ज हैं। यही नहीं यह सनकी अधिकारी जेल में रहते हुए भी जेल प्रशासन को भी तंग कर चुका है।
यह तो रही इस अधिकारी की बात जो पिछले दो महीने पूर्व जमानत पर बाहर आ चुका है। उसके जमानत के बाहर आते ही उसकी पत्नि ने उसके गैरहाजिरी में उसके साथ हुए अत्याचार के बारे में अपने पती को बताया तो उसके पति ने पिछले महीने खड़कपाड़ा पुलिस ठाणे में मामला दर्ज करवाय। पुलिस 376, 420 और 506 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई।
हालांकि यह मामला कई महीने पहले का है, तो पुलिस भी गंभीरता से छानबीन कर रही है। मामला घाडगे जैसे अफसर से जुड़े होने के कारण पुलिस कई पहलुओं को तलाश रही है। एक महिला से नवरात्र जैसे पावन दिनों में हुई यह वारदात पुलिस के व सरकार के महिला सुरक्षा के दावे की पोल खोल रही है।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget