बीयरबार में पुलिसकर्मी की दादागीरी,बिल मांगने पर मैनेजर और कैशियर की पिटाई


                          सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ठाणे- कलवा स्थित साईबा बार में ठाणे के एक पुलिसकर्मी ने अपने साथियों के साथ २२०० रुपए की शराब पी। बार एंड होटल के मैनेजर व कैशियर ने बिल पेड करने की बात कही तो पुलिसकर्मी ने दोनों की पिटाई शुरू कर दी। वैसे उक्त पुलिसकर्मी अपनी हरकतों के कारण पहले भी सस्पेंड हुआ था। कहा जा रहा है कि सारा घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।
पुलिस कांस्टेबल का नाम प्रवीण संखे बताया जा रहा है। अपने कुछ साथियों को लेकर वे कलवा के साईबा बार में शराब पीने गए। शराब पीने के बाद पैसे को लेकर विवाद हो गया। पुलिसकर्मी बार के मैनेजर तथा कैशियर को धमकाया। कहा कि यदि दादागीरी करेगा तो अंदर डाल दूंगा। इतने से भी संखे का मन नहीं भरा। कहा जा रहा है कि बिल में डिस्काउंट देने को लेकर विवाद हुआ। संखे मैनेजर तथा कैशियर की पिटाई करने लगा ।
कहा जा रहा है कि उक्त घटनाक्रम २७ अगस्त की देर शाम की है। घटना के बाद होटल चालक ने इस वारदात की शिकायत ठाणे पुलिस से की। लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी संखे के खिलाफ किसी तरह की विभागीय कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद शिकायतकर्ताओं ने इसकी जानकारी मीडिया को दे दी। मीडिया में उक्त घटनाक्रम आने के साथ ही संखे के खिलाफ कार्रवाई करने का मन वरिष्ठ अधिकारियों ने बनाया। कहा जा रहा है कि संखे को सस्पेंड कर दिया गया है। उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया हैं।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget