लाश को जलाकर फेंका जंगल में, दो आरोपी गिरफ्तार


पनवेल-20 जून 2017 शाम 4.45 के आसपास पनवेल के कल्हे गांँव इलाके में पॅनारॅमिक रिसार्ट के सामने मुंबई गोवा हायवे रोड के पुर्व में जंगल के रोड से 50 मीटर दूरी पर एक आदमी का आधा जला हुआ शव मिलने की जानकारी पुलिस को मिली। उस जानकारी पर पनवेल तालुका पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँचकर पुलिस ने पुरी वारदात का पंचनामा किया और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ गुन्हा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर जॉंच में जुट गई।
मामले की जॉंच करते समय विरार पुलिस ठाणे व दादर पुलिस ठाणे वहॉं से मिली जानकारी पर पनवेल तालुका पुलिस ने 24 घंँटे के अंदर दो आरोपीयों को अपनी गिरफ्त में लिया। यह जानकारी पुलिस आयुक्त हेमंत नगराले, सहपोलीस आयुक्त प्रशांत बुरडे, पोलीस उप आयुक्त राजेश बनसोडे, सहा. पोलीस आयुक्त प्रकाश निलेवाड इनको मिली। इनके आदेशो पर पनवेल तालुका पुलिस ने मामले की कार्रवाई तेज करते हुए पुंडिलक गोसावी म्हात्रे(44) और संदीप अजबनारायण मिश्रा(21) को गिरफ्तार किया। आगे की जॉंच में यह पता चला की मृतक का नाम राम गोसावी म्हात्रे(46) जिल्हा रायगड का रहनेवाला था और वह आरोपी पुंडलिक गोसावी म्हात्रे का भाई था। आपसी जमीन के विवाद में पुंडलिक म्हात्रे ने संदीप मिश्रा के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।
इस मामले को सुलझाने में वरीष्ठ पुलिस निरीक्षक मालोजी शिंदे, पोनि अभय महाजन, सपोनि आव्हाड, सपोनि इंगले, सपोनि झांजुर्णे, मपोउनि. कांबले, पोना अमृत शिंदे व पुरी टीम का अहम योगदान है।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget