मोबाईल चुराने के संदेह में गई युवक की जान


उल्हासनगर- एक बेकरी में काम करनेवाले युवक को मोबाईल चोरी के शंकावश बेेकरी मालिक के लड़के सहित तीन कामगारों ने युवक का हाथ पैर बांधकर मारपीट करने और गला दबाकर हत्या करने का मामला उल्हासनगर में घटित हुआ है।
उल्हासनगर कैप नं.1 के शहाड़ के पास मौजी नामक बेकरी में मोहम्मद आदिल अंसारी देढ़ महिने से काम कर रहा था। उस बेकरी में और भी कामगार काम करते थे। शुक्रवार को रात में मोहम्मद आदिल अंसारी बेकरी में एक खाट पर मृत अवस्था में पड़ा था। इस संदर्भ में बेकरी मालिक के लड़के ने उल्हासनगर पुलिस स्टेशन को जानकारी दी थी। इस प्रकरण में पुलिस ने आकस्मिक मृत्यू का मामला दर्ज कर लिया था। मोहम्मद आदिल की मृत्यू किस कारण हुई, इसके लिए उसकी मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। इसके पहले मोहम्मद आदिल की मृत्यू संदेहास्पद लगने के कारण वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पालवे और पुलिस निरीक्षक (क्राइम) आहेर के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक भांड, पुलिस हवलदार भरत दराडे, आव्हाड, काजी, सानप ने बेकरी में काम करने वाले शमीम मोहबूब अंसारी, जावेद जाफेल अंसारी इन दोनों को कब्जे में लेकर पूछताछ करने पर महम्मद आदिल की हत्या का खुलासा हुआ। 
मौजी बेकरी में तीन दिन पहले एक कामगार का मोबाइल चोरी हो गया था। इस कारण सभी कामगार और बेकरी मालिक के बेटे ने मोहम्मद आदिल से पूछताछ की लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। फिर इन लोगों ने मिलकर उसके हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई की और गला दबाकर मार दिया। ऐसा मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ने शमीम अंसारी, जावेद अंसारी और बेकरी मालिक के लड़के शाहबाज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है और एक फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच पुलिस निरीक्षक आहेर कर रहे है।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget