LIVE SRH VS DD: हैदराबाद ने दिया दिल्ली को 192 रनो का लक्ष्य

विलियम्सन ने बनाए 51 गेंदों में 89 और धवन ने बनाए  50 गेंदों में 70 

 
हैदराबाद. IPL-10 के 21st मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स को जीत के लिए 192 रन का टारगेट दिया है। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए हैदराबाद ने केन विलियम्सन और शिखर धवन की शानदार बैटिंग की मदद से 20 ओवरों में 191/4 रन बनाए। दिल्ली के लिए चारों विकेट क्रिस मोरिस ने लिए। 
- टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही और दूसरे ही ओवर में उसका पहला विकेट गिर गया।
- क्रिस मोरिस ने 1.5 ओवर में डेविड वॉर्नर (4) को अमित मिश्रा के हाथों कैच करा दिया। इस वक्त टीम का स्कोर केवल 12 रन था।
- हैदराबाद का दूसरा विकेट 16.1 ओवर में गिरा। जब मोरिस की बॉल पर श्रेयस अय्यर ने एक बेहतरीन कैच लेकर विलियम्सन (89) को आउट कर दिया।
- 19वें ओवर में क्रिस मोरिस ने लगातार दो बॉल पर हैदराबाद के दो विकेट लिए। इस ओवर की पहली बॉल पर उन्होंने शिखर धवन (70) को एंजेलो मैथ्यूज के हाथों कैच कराया।
- 18.2 ओवर में मोरिस ने युवराज सिंह (3) को बोल्ड कर हैदराबाद का चौथा विकेट लिया।
विलियम्सन ने लगाई फिफ्टी
- केन विलियम्सन ने इस मैच में टीम के लिए शानदार फिफ्टी लगाई, जो उनके IPL करियर की दूसरी फिफ्टी रही।
- विलियम्सन 50 बॉल पर 89 रन बनाकर आउट हुए। अपनी इनिंग में उन्होंने 6 चौके और 5 सिक्स लगाए। उन्होंने अपने 50 रन 33 बॉल पर पूरे किए थे।
- केन विलियम्सन ने शिखर धवन के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 84 बॉल पर 136 रन की पार्टनरशिप की।
धवन ने भी लगाई फिफ्टी
- शिखर धवन ने भी इस मैच में शानदार फिफ्टी लगाई। वे 50 बॉल पर 70 रन बनाकर आउट हुए। ये धवन के IPL करियर की 26वीं फिफ्टी रही।
- अपनी इनिंग के दौरान धवन ने 7 चौके और 1 सिक्स भी लगाया। उन्होंने अपने 50 रन 40 बॉल पर पूरे किए थे।
दोनों टीम में हुए ये बदलाव
- हैदराबाद की टीम में दो बदलाव हुए हैं। मो. नबी की जगह पर केन विलियम्सन और बरिंदर सरन की जगह पर मो. सिराज को शामिल किया गया है।
- वहीं दिल्ली की टीम में मो. शमी की जगह पर जयंत यादव की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है।
- पिछले मुकाबले में हैदराबाद की टीम ने पंजाब की टीम को महज पांच रन से हराया था। दिल्ली की टीम पिछले मैच में आखिरी ओवर में कोलकाता नाइटराइडर्स से 4 विकेट से हार गई थी।
भुवनेश्वर कर रहे शानदार परफॉर्म
- पिछले सीजन की चैम्पियन हैदराबाद की टीम इस बार पांच मैचों में तीन जीत के साथ तीसरे नंबर पर है।पिछले सीजन की फिसड्डी दिल्ली की टीम अब तक चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ चौथे नंबर पर है।
- पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में केवल 19 रन देकर सबसे ज्यादा 5 विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्म कर रहे हैं। वे अब तक हैदराबाद के लिए पांच मैचों में 5.40 के इकोनोमी रेट से 15 विकेट ले चुके हैं।
- कप्तान डेविड वॉर्नर टीम के बेस्ट स्कोरर हैं। उन्होंने पांच मैचों में दो फिफ्टी समेत 235 रन बनाए हैं। धवन रनों के हिसाब से दूसरे और हेनरिक्स तीसरे नंबर पर हैं।
प्लेइंग इलेवनः
सनराइजर्स हैदराबाद- डेविड वॉर्नर (कप्तान), शिखर धवन, केन विलियम्सन, एम. हेनरिक्स, युवराज सिंह, दीपक हुडा, नमन ओझा (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, मो. सिराज और सिद्धार्थ कौल।
दिल्ली डेयरडेविल्स- सेम बिलिंग्स, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, करुण नायर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), एंजेलो मैथ्यूज, क्रिस मोरिस, जयंत यादव, पैट कमिंस, अमित मिश्रा और जहीर खान (कप्तान)।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget