बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत गिरफ्तार

 वाल्मिकी के खिलाफ की थी टिप्पणी

मुंबई  - बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को पंजाब पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है. लुधियाना की एक अदालत ने महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ एक टीवी शो पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में राखी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया था.
पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार
पंजाब की लुधियाना पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया गया है कि राखी सावंत ने पिछले वर्ष एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान महर्षि वाल्मिकी के खिलाफ टिप्पणी करके वाल्मिकी समुदाय की भावनाओं को आहत किया था. उसी सिलसिले में उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था.
9 मार्च को जारी हुआ था अरेस्ट वारंट
इस प्राथमिकी के आधार पर नौ मार्च को गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ. शिकायत करने वाले का कहना है, ऐसा करके अभिनेत्री ने महर्षि के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, लुधियाना पुलिस का दो सदस्यीय दल गिरफ्तारी वारंट के साथ मुंबई रवाना हो गया है. अदालत की ओर से बार-बार समन भेजे जाने के बावजूद राखी नौ मार्च को हुई मामले की सुनवाई में पेश नहीं हुई थीं.
10 अप्रैल को होगी सुनवाई
अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 अप्रैल तय की है. शिकायतकर्ता एडवोकेट नरिंदर आदिया ने बताया कि आरोपी चाहे कितना ताकतवर हो, लेकिन कानून से नहीं बच सकता. ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत विवादों में फंसी हैं. इससे पहले भी सलमान खान, करण जौहर और कई संवेदनशील मुद्दों पर राखी के बयानों ने लोगों को हैरत में डाल दिया था.

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget