'बाहुबली 2' हर घंटे कमा रही 65 लाख

बाहुबली: द कनक्लूजन' ने रिलीज से पहले ही टिकट खिड़की पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को भारत सहित दुनियाभर में लगभग 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही इस फिल्म ने अमेरिका से ही लगभग 19 करोड़ रुपए कमाई कर ली है। यह सिर्फ एडवांस बुकिंग से मिला पैसा है।
सूत्रों का कहना है कि आज तक अमेरिका में किसी भी भाषा की भारतीय फिल्म को एेसी एडवांस बुकिंग नहीं मिली है। 'ग्रेट इंडिया फिल्म्स' ने इस फिल्म के अमेरिका के वितरण अधिकार खरीदे हैं। कंपनी का दावा है कि एडवांस में ही 19 करोड़ रुपए मिल चुके हैं। इस वितरण कंपनी का कहना है कि जब से बुकिंग शुरू हुई है तब से हर घंटे 64 लाख रुपए की बुकिंग औसतन हो रही है।
भारत में इस फिल्म को 6500 स्क्रीन्स पर जगह मिली है। अमेरिका में यह 1100 स्क्रीन पर लगेगी। बाकि देशों में यह 14 स्क्रीन्स पर दिखाई जाएगी। यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में लग रही है। अमेरिका में तेलुगु फिल्मों का खासा बाजार है, इसी वजह से 10 आईमैक्स स्क्रीन्स पर इसे लगाया जा रहा है।
एसएस राजमौली की इस फिल्म में राणा दग्गुबाती, प्रभास, रमैया कृष्णन, सत्यराज और तमन्ना भाटिया ने खास रोल निभाए हैं। भारत में भी इसे एेतिहासिक ओपनिंग मिल सकती है।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget