प्रेग्नेंट डांसर की कनपटी पर लगी गोली, ऐसे घसीटकर ले गए खून से लथपथ लाश

बठिंडा।बठिंडा में शनिवार रात शादी समारोह के दौरान गोली चलने से डांसर कुलविंदर कौर की मौत हो गई। गोली उसकी कनपटी पर लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहां मौजूद लोग खून से लथपथ शव को घसीटते हुए ले गए। इस बीच स्टेज की सीढ़ियों पर उसका सिर भी बुरी तरह टकराया। बता दें कि कुलविंदर दो माह की प्रेग्नेंट थी। पूर्व पार्षद के बेटे की बंदूक से चली थी गोली...

- कत्ल का केस दर्ज होने के बावजूद रविवार को भी मुख्य आरोपी बिल्ला समेत पांच युवक पकड़े नहीं गए।
- आशीर्वाद पैलेस में शनिवार देर रात शादी समारोह में डांसर को लगी गोली पूर्व पार्षद विजय गोयल के बेटे संजू गोयल की लाइसेंसी बंदूक से चली थी।
- संजू ने अभी पांच दिन पहले ही लाइसेंस लिया था। घटना उस समय हुई जब स्टेज पर चार लड़कियां डांस कर रही थीं।
- अचानक एक युवक लक्की गोयल उर्फ बिल्ला के हाथ में पकड़ी बंदूक से फायर हो गया। सिर में गोली लगने से डांसर की मौके पर ही मौत हो गई।
- बिल्ला यह बंदूक अपने दोस्त संजू गोयल से लेकर आया था। विजय गोयल आजाद चुनाव लड़ एमसी बने थे व बाद में उनकी अकाली दल के साथ नजदीकी रही।
- पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है कि जब असला लाइसेंस संजू गोयल के नाम पर था तो बंदूक बिल्ला के पास कैसे आई। 
- वहीं पुलिस का मानना है कि शादी समागम में टशन दिखाने के लिए कुछ लोग दूसरे के हथियार लेकर जाते हैं और वहां हवाई फायर करते हैं जो कानूनन गलत ही नहीं अपराध है।
बंदूक सीधी की तो चल गई गोली
- इस मामले में भी बिल्ला अपने दोस्त का असलहा लेकर समागम में पहुंचा। अचानक बिल्ला ने हवा में फायरिंग की लेकिन गोली चली नहीं।
- बाद में जैसे ही उसने रिवाल्वर सीधी की गोली चल गई जो डांसर को जा लगी। रविवार देर शाम एसएसपी स्वप्न शर्मा ने जानकारी हासिल की।
- पुलिस ने फायरिंग मामले में बिल्ला समेत पांच आरोपियों पर केस दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
पुलिस पर जानबूझकर आरोपियों को गिरफ्तार न करने का आरोप, देर शाम हुआ पोस्टमार्टम
- इधर रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे डांसर कुलविंदर कौर वासी मॉडल टाउन के परिवार ने सिविल अस्पताल के बाहर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरना दे दिया और सड़क जाम कर दी।
- इसकी सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा दिया, जिसके बाद परिवार ने धरना समाप्त किया।
- एसएचओ दलजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि घटना शनिवार देर रात 11.45 बजे हुई।
- एसएचओ दलजीत सिंह ने बताया, कुलविंदर कौर के पति हरजिंद्र सिंह के बयानों पर बिल्ला, दीपक (शादी वाले लड़के का करीबी रिश्तेदार) व अन्य तीन आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है।
- एसएचओ ढिल्लों के मुताबिक आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने टीमें रवाना कर दी हैं।
- मृतक लड़की के पति हरजिंद्र सिंह व जीजा रजिंद्र कुमार ने आरोप लगाया कि पुलिस की कार्रवाई ढीली है और जानबूझकर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही।
- देर शाम डाक्टरों ने पोस्टमार्टम करके शव परिवार को सौंप दिया।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget