बॉलीवुड के खान भी जो काम नहीं कर पाए वो अक्षय कुमार ने कर दिखाया


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने साल 2016 में तो ऐसी छलांग मारी है की उनके सामने अब बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख़ खान,’ दबंग’ सलमान खान और ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान भी बौने नज़र आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने इस साल ऐसा काम कर दिखाया है जो बॉलीवुड के किसी दिग्गज ने भी आज तक किया है।
इस साल अक्षय कुमार की ‘एयरलिफ्ट’, ‘हाउसफुल’ 3 और ‘रुस्तम’ जैसी 3 फ़िल्में रिलीज़ हुईं। तीनों फिल्मों ने बेहतरीन कमाई करते हुए 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गईं। ‘एयरलिफ्ट’ ने करीब 127 करोड़ से अधिक कमाई की तो ‘हाउसफुल 3’ ने भी 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली।
इसके अलावा अक्षय की फिल्म रुस्तम ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए 100 करोड़ से अधिक कमाई कर ली। अक्षय पहले स्टार बन गए हैं जिसकी एक ही साल में तीन फ़िल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हों। देखा जाए तो, शाहरुख़ खान, आमिर खान और सलमान खान की फिल्मों ने खूब कमाई की है लेकिन खान ब्रदर्स की भी 3 फ़िल्में एक ही साल में लगातार 3 बार 100 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो पाई हैं।
‘अक्की’ के फॉर्म को देखते हुए लगता है कि आनेवाले साल में भी वो खान ब्रदर्स को कड़ी टक्कर देते नज़र आएँगे। साथ ही ‘अक्की’ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ रोबोट की सिक्वल ‘2।0’ में नज़र आनेवाले हैं। ‘2।0’ का बजट 400 करोड़ रुपये है, जिसकी वजह से सबसे महंगी फिल्म में काम करने का रिकॉर्ड पहले ही अक्षय के नाम हो चूका है। इसके अलावा अक्षय की ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ और ‘जॉली एलएलबी 2’ जैसी फ़िल्में भी अगले साल रिलीज़ हो रही हैं।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget