नोटबंदी पर बाबा रामदेव बने डॉन, दुश्‍मन के घर में बैठकर किया पीएम मोदी का बखान

पटना। योग गुरु बाबा रामदेव शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पटना स्थित आवास पहुंचे और उनसे मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। बाबा रामदेव ने लालू प्रसाद को देश की राजनीतिक धरोहर बताया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को भी सराहा और कहा कि इससे कहीं भी आर्थिक मंदी की स्थिति नहीं है। योग गुरु रामदेव सुबह लालू प्रसाद के आवास पहुंचे और उन्हें योगाभ्यस भी कराया।
इस दौरान बाबा ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि लालू से नोटबंदी पर नहीं, बल्कि रोगबंदी पर चर्चा हुई। येाग गुरु ने कहा, “लालू देश की राजनीतिक धरोहर हैं और उनका स्वस्थ रहना देश की राजनीति के लिए जरूरी है।”
इधर, राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भी ट्वीट कर योग गुरु को कुशलक्षेम पूछने के लिए आने पर धन्यवाद दिया। उन्होंने रामदेव से मुलाकात की एक तस्वीर ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा, “बाबा रामदेव़़ जी ने कहा, ‘आप सामाजिक, राजनीतिक धरोहर हैं, देश की राजनीति के लिए आपका स्वस्थ रहना आवश्यक है।’ कुशलक्षेम पूछने के लिए बाबा का धन्यवाद।”



रामदेव़़ ने लालू प्रसाद से किसी भी रिश्तेदारी की बात से इनकार करते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। यह सब मीडिया का फैलाया गॉसिप है। कुछ दिन पूर्व लालू के पुत्र व मंत्री तेज प्रताप यादव और बाबा रामदेव की भतीजी के विवाह की खबर मीडिया में आई थी।
पत्रकारों द्वारा नोटबंदी के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर कहीं भी आर्थिक मंदी की स्थिति नहीं है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि नोटबंदी को लेकर लोगों को कुछ दिन धर्य रखना होगा। इसके बाद अर्थव्यवस्था पटरी पर आ जाएगी।
रामदेव़़ ने कहा कि उनका पटना आने का मकसद राजनीतिक नहीं, बल्कि पतंजलि का कार्यक्रम है। इसके बाद जब उन्होंने सुना कि लालू प्रसाद की तबियत खराब है तो उनसे मिलने चले गए।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget