आपके अकाउंट में किसका भी पैसा हो वो आपका हो गया - मोदी

उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले एक के बाद एक परिवर्तन रैली कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को मुरादाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने पैसों के लिए लाइन में खड़े लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वो इस चीज पर दिमाग लगा रहे हैं कि गरीबों के जनधन खाते में जमा कराया गया पैसा उनके खातों में ही रहे.
पढ़िए मुरादाबाद की इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और क्या-क्या कहा…
# भारत की जनता को जब ये पता चल जाता है कि इरादे नेक हैं और प्रयास ईमानदारी से किया जा रहा है, तो वो विश्वास करने लगती है और इसके बाद वो कुछ भी सहने को तैयार हो जाती है.
# आप लोग अपने जन-धन खातों से पैसे मत निकालिए. मैं इस बात पर दिमाग लगा रहा हूं कि जिन बेइमानों ने अपना पैसा गरीबों के खातों में जमा किया है, वो पैसा उन गरीबों को ही मिल जाए.

# मैंने कतारों को खत्म करने के लिए ये आखिरी कतार लगाई है.
# भारत डि़जिटल लेन-देन की तरफ बढ़ रहा है. हमें इसे और बढ़ावा देना चाहिए, ताकि देश को भ्रष्टाचार से मुक्त किया जा सके.
# जिन्हें देश की क्षमता के बारे में सही जानकारी नहीं है, वो भ्रम फैला रहे हैं और लोगों को उकसाने का काम कर रहे हैं. हमारा देश बहुत सक्षम है.
# हमारा देश ईमानदारी का पक्षकार है. मध्यम वर्ग के लोग काला धन नहीं रखते हैं.
# कुछ लोग मुझे गुनहगार बता रहे हैं, लेकिन मैं अपने देशवासियों से वादा करता हूं कि मैं उनकी तपस्या व्यर्थ नहीं जाने दूंगा.
# आपको मोबाइल में ही आपका बटुआ है और आपका बैंक है. इसका यूज कीजिए. आज दुनियाभर के कई देशों में वोट देते समय ठप्पा लगाया जाता है, लेकिन भारत में बटन दबाकर वोटिंग की जाती है. ये देश डिजिटल होने को बेकरार है.

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget