ये हैं साउथ की हाइएस्ट पेड आइटम गर्ल, जानें एक सॉन्ग का कितना करती हैं चार्ज




एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की तरह ही अब साउथ में भी शायद ही ऐसी कोई फिल्म होगी जिसमें आइटम सॉग्स या डांस नम्बर न होता हो। हालांकि एक ऐसा भी दौर था, जब हीरोइनें डांस नम्बर करने से बचती थीं। जो हीरोइनें डांस नम्बर करती थीं उन्हें लोग नीची नजर से देखते थे। वैसे, अब वक्त बदल चुका है। साउथ में शायद ही कोई हीरोइन हो, जो आइटम नम्बर के लिए मना करती हो। बल्कि कई एक्ट्रेस तो आइटम डांस के जरिये फिल्मों में अपना सफल करियर देख रही हैं। 


साउथ फिल्मों की बात करें तो तमन्ना से लेकर चार्मी और मुमैथ तक सभी फिल्मों में डांस नम्बर कर रहीं हैं। इस पैकेज के जरिए हम बता रहे हैं साउथ की कुछ ऐसी ही हाइएस्ट पेड आइटम गर्ल के बारे में, जो फिल्मों में महज एक आइटम नंबर के लिए लाखों-करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। 

तमन्ना भाटिया
तमन्ना भाटिया साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्म Alludu Seenu और Speedunnodu में आइटम नंबर के लिए तमन्ना ने 1-1 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। साउथ इंडियन डायरेक्टर्स के साथ काम करने से पहले तमन्ना ने महज 15 साल की उम्र में बॉलीवुड फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। 2005 में तमन्ना ने फिल्म श्री से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इसी साल, उन्होंने अपनी पहली तमिल फिल्म ‘केडी’ भी की। एक के बाद एक कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों से तमन्ना अब बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं। तमन्ना 2015 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में भी काम कर चुकी हैं।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget