BIG BOSS के घर में पहली बार हुआ ऐसा कांड, यह अभिनेत्री हुईं प्रेग्‍नेंट!



नई दिल्ली : टेलीविजन का मशहूर कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ में जैसे-जैसे दिन बढ़ रहे हैं वैसे-वैसे कंटस्‍टेंट ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है।
आप अगर बिग बॉस को फालो कर रहे हैं तो आपको पता होगा कि, सोमवार को मोनालिसा और ओम जी एक ही स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आए थे। वहीं,मंगलवार को तो मोनालिसा ने मनवीर को सबके सामने किस ही कर दिया। लेकिन इसके बाद मोनालिसा ने जो कहा, उसे सुनकर तो बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट दंग रह गए।


बता दें कि, मंगलवार को बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया। इसके तहत ओम जी को घर के राजा और बाकी इंडियावालों को उनके रिश्तेदार का किरदार निभाना है। सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को सेवकों का काम दिया गया है। मोनालिसा को सेविका का काम मिला है। इस बीच बिग बॉस ने गौरव चोपड़ा को कहा कि, इस टास्क के दौरान अगर सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स एक सीक्रेट टास्क कर देते हैं, तो घर में सत्ता परिवर्तन हो सकता है।
टास्‍क के मुताबिक, मोनालिसा को मनवीर के गाल पर किस करना है यह टास्क मोनालिसा ने बड़ी चलाकी से कर लिया। टास्‍क के दौरान मोनालिसा, मनवीर के सामने प्यार का इजहार करते हुए भी नजर आईं। वैसे, बिग बॉस को जो लोग फॉलो कर रहे हैं, उन्हें पता होगा कि यहां कई प्रेम कहानियों ने जन्म दिया है।
जिस तरह से मनवीर और मोनालिसा ज्‍यादातर घर में एक-साथ नज़र आ रहे हैं, इससे तो यही अंदेशा लग रहा है कि, दोनों के बीच इन दिनों प्रेम की खिचड़ी पकते हुए नजर आ रही है।
लेकिन शायद ही किसी ने सोचा होगा कि मोनालिसा बिग बॉस के घर में रहते हुए प्रेग्नेंट हो जाएंगी! बिग बॉस के घर में इतना बड़ा कांड इससे पहले नहीं हुआ है। मोनालिसा ने इस बात को चीख-चीख कर राजा का किरदार निभा रहे, ओम जी के सामने कहा। मोनालिसा ने कहा कि, वह मनु पंजाबी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि ये सब उन्होंने मजाक में कहा है।

लेकिन जिस प्रकार से दोनों अपने आपको ज्‍यादा टाइम दे रहे हैं,इसका इशारा कुछ और ही मिल रहा है। या फिर कहें कि, बिग बॉस सीजन 10 में पहला रोमांस जल्‍द ही देखने को मिल सकता है। वो भी भोजपुरी हॉट एक्‍ट्रेस मोनालिसा और इंडिया वाले मनु पंजाबी के साथ।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget