टोलनाके पर कार से 98 लाख के पुराने नोट जब्त, NCP लीडर से जोड़े जा रहे तार



मुंबई/बारामती. बारामती-भिगवण रोड पर स्थित टोलनाके पर एक कार से शुक्रवार दोपहर 6 करोड़ 98 लाख 54 हजार रुपए के पुराने नोट जब्त किए गए। सभी नोट बंद हो चुके 500 व 1000 रुपए के हैं। कार को भी जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि यह रकम बारामती सहकारी बैंक की है। सुत्रों के मुताबिक, राकांपा के कद्दावर नेता तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार के नेतृत्व में बैंक का कामकाज चलता है।


- उल्लेखनीय है कि नगरपालिका चुनाव के मद्देनजर शहर में प्रवेश करने वाले वाहनों पर सभी टोलनाकों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। संदेह की स्थिति में वाहनों की सघन तलाशी भी हो रही है।

- पूछताछ करने पर कार सवार कर्मी ने उसमें बारामती सहकारी बैंक की नकदी होने की बात कही। तलाशी लेने पर कार में 500 व एक हजार के पुराने नोटों में कुल 6 करोड़ 98 लाख 54 हजार रुपए मिले।- शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे बारामती-भिगवण रोड पर स्थित टोल नाके पर एक कार (क्र. एमएच 13 एक्यू 0280) पर संदेह होने से विशेष दस्ते द्वारा इसकी तलाशी ली गई।
- जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने आचार संहिता विभाग के प्रमुख, चुनाव निर्णय अधिकारी, सहायक चुनाव निर्णय अधिकारी को घटना की जानकारी दी।
- मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जांच के बाद कार को जब्त कर उसे तहसील पुलिस थाने में जमा करा दिया।




Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget