होटल तोड़ने पर मिले अंडरग्राउंड 274 कमरे, चलता था बारबालाओं संग ये खेल


ठाणे: महानगर पालिकाा की और से गुरुवार को अवैध निर्माण पर की गई कार्रवाई के दौरान एक हैरत में डालने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लॉज को तोड़ते वक्त उसके अंडरग्राउंड खुफिया 290 कमरों (ऊपर 16 और अंडरग्राउंड 274) का पता चला है। शक जताया जा रहा है कि, इन कमरों में बारबालाओं का डांस और सेक्स रैकेट चलता था। पुलिस कर रही मामले की जांच..
- मनपा कमिश्नर ने शहर के कई लेडीज बार और अवैध लॉज को तोड़ने का आदेश दिया है।
- गुरुवार को मनपा द्वारा की गई कार्रवाई में उपवन स्थित सत्यम लॉज को तोड़ा जाना सबसे अहम रहा। 
- सामने से 10x20 sqft की नजर आने वाली इस इमारत में ऊपर की ओर सिर्फ 16 कमरे हैं और इसके अंदर तीन फ्लोर में अवैध रूप से बने 274 कमरे बने थे। 
- ठाणे महानगर पालिका के पीआरओ संदीप मालवी के मुताबिक, "उपवन लेक के पास बना सत्यम लॉज बाहर से आने वालों के पॉपुलर हैंगआउट प्लेस था।"
- "बाहर से देखने पर लॉज में सिर्फ 10x20 sqft की एक इमारत नजर आती है। अभी हमने सिर्फ एक छोटे से हिस्से को तोड़ा है। बाकी हिस्से को शुक्रवार को तोड़ा जाएगा। हम हैरत में हैं कि लॉज के अंदर कई कमरे बने हुए हैं।"

- कार्रवाई के दौरान कमरों से बड़ी संख्या में कंडोम, शराब की बोतलें और अश्लील फोटोज मिली हैं। अब ठाणे पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।
- अगस्त 2014 में पुलिस की एंटी ट्रैफिकिंग सेल ने यहां रेड कर 60 कमरों का पता लगाया था।
- इस लॉज का निर्माण 1984 में किया गया था और बेसमेंट के कमरों को देख ऐसा लग रहा है मानों इसे हाल ही में बनवाया गया था। 
- लॉज सिर्फ ऊपर बने 16 कमरों का टैक्स देता था। लॉज ओनर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
तोड़े गए 400 से ज्यादा अवैध निर्माण
- मनपा की तरफ से शहर में बने गाड़ियों और फर्नीचर के अवैध शो रूम, गैराज, होटल, बार, लॉजिंग बोर्डिंग आदि पर जोरदार तोड़क कार्रवाई शुरू है। 
- गुरुवार को दिन भर हुई कार्रवाई में करीब 400 अवैध निर्माणों पर मनपा का बुलडोजर चला। शुक्रवार को भी इलाके में कई अवैध निर्माण पर निगम का हथौड़ा चलेगा।
- इस कार्रवाई की चपेट में बीजेपी विधायक संजय केलकर का कार्यालय भी आया और मनपा दस्ते ने उसे भी ध्वस्त किया।
- इस कार्रवाई में मनपा की 10 टीमों सहित 15 पोकलेन, 20 जेसीबी मशीनें लगाई गई हैं। बुधवार और गुरुवार को 400 से ज्यादा अवैध निर्माण को जमींदोज किया गया।
- आनंद नगर से नितिन कंपनी, कापुरबावडी, वाघबील नाका, गायमुख, उपवन, शिवाई नगर तक के अवैध निर्माणों को तोड़क दस्ते ने जमींदोज किया। 
- दो दिनों की कार्रवाई में 32 लेडीज बार, 37 लॉजिंग बोर्डिंग, भंगार की 70 दुकानों, 25 ढाबे, 42 कार सर्विसिंग और गैरेज, फर्नीचर के 30 शो रूम सहित अन्य दुकानों में किए गए अतिरिक्त अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की गई।
- 25 गैरेज को पूरी तरह धराशाई किया गया। तोड़क कार्रवाई के लिए 200 से अधिक पुलिसकर्मियों और 300 से अधिक मनपा कर्मियों को काम पर लगाया गया था।


Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget