2000 रुपए के नोटों की ड्रेस पहनकर जब रैंप पर उतरी गर्ल्स, देखते ही रह गए लोग


सूरत। एक फैशन इंस्टीट्यूट द्वारा नोटबंदी पर विशेष शो का आयोजन किया गया। सामान्य रूप से इस तरह के फैशन शो में नए ट्रेंड और स्टाइल के कपड़े पहनकर लोग रेम्प पर आते हैं। इस फैशन शो की थीम डिमनीटाइजेशन होने के कारण एक सूरती गर्ल 500, 1000 के पुराने और 2000 के नए नोट की प्रिंट फेब्रिक के साथ रेम्प पर उतरी, तो लोग दंग रह गए। पुराने नोटों को डाला डस्टबिन में…
फैशन इंस्टीट्यूट के युवक-युवतियों ने सफेद रंग के फेब्रिक पर 500-1000 की पुरानी नोट और 2000 की नई नोट का प्रिंट करवाया था। इसके 30 गारमेँट तैयार किए गए थे। इस गारमेंट के साथ उन्होंने रेम्प पर वॉक किया था। इसके बाद पुरानी 500-1000 की नोट को डस्टबिन में डाल दिया। साथ ही इसके उपयोग पर विरोध भी व्यक्त किया।
नोटबंदी पर फैशन शो
फैशन शो के को-आर्डिनेटर जेनी सेंडी ने बताया कि हम सामान्य तौर पर कई तरह के फैशन शो का आयोजन करते हैं। पर इस बार हमने नोटबंदी पर फैशन शो किया। हमने करंसी प्रिंट की है और 30 गारमेंट तैयार किए। फैशन शो में भाग लेने वाले बिनल सापरिया ने बताया कि हमने आज अलग करंसी के प्रिंट वाले कपड़े पहनकर फैशन शो किया है। हम प्रधानमंत्री के नोटबंदी के निर्णय का समर्थन करते हैं। उनके इस कदम से ब्लेकमनी पर रोक लगेगी, ऐसा हमारा विश्वास है।






Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget