ऐश्‍वर्या को अश्‍लील मैसेज और फोटो भेजने के आरोप में ये एक्टर हुआ गिरफ्तार


New Delhi : 'Big Boss' से चर्चा में आए Actor Ajaz Khan को अश्‍लील मैसेज, फोटो भेजने और छेड़खानी के आरोप में Mumbai Police ने Arrest कर लिया है। Ajaz Khan पर मॉडल ऐश्‍वर्या चौबे ने अश्‍लील मैसेज और तस्‍वीरें भेजने का आरोप लगाया था।
कश्‍मीर की रहने वाली हैं और खुद को सलमान खान का फैन बताती हैं। वहीं एजाज ने इन आरोपों को छवि खराब करने का साजिश बताया है। मॉडल ऐश्‍वर्या चौबे ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में एजाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।

उन्‍होंने आरोप लगाया था कि एक दिन एजाज ने उन्‍हें जुहू के होटल में बुलने की कोशिश की। इस दौरान एजाज ने उन्‍हें अश्‍लील फोटो और मैसेज भेजे। एजाज ने क्‍या कहा एजाज ने इन आरोपों को छवि खराब करने का साजिश बताया है।
उनका कहना है कि मुंबई-पुणे में मेरे कई दुश्मन हो गए हैं। ये सब वे ही करवा रहे हैं। हालांकि, उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। आपको बता दें कि बिग बॉस में साथी कन्टेस्टेंट अली के साथ मारपीट करने के आरोप में वे घर से निकाले गए थे।
बिग बॉस में वे कई और साथियों के साथ मारपीट कर चुके थे। कुछ हिंदी और साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उनकी इमेज को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं। पिछले साल 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' पर अपना एपिसोड टेलिकॉस्ट न होने पर उन्होंने नाराजगी जताई थी।


Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget