क्या प्रेग्नेंट हैं बिपाशा? जानिए इस सवाल पर क्या रहा उनका रिएक्शन




बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि आने वाले कुछ समय तक मां बनने की उनकी कोई योजना नहीं है। बता दें कि हाल में ऐसी चर्चा तेज हो गई थी कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही एक बच्चे की मां बन सकती हैं। इस चर्चा को तब हवा मिली थी,जब लोगों ने करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु को लेडी डॉक्टर के क्लीनिक पर लगातार जाते हुए देखा था। गाइनोकोलॉजिस्ट के पास जाने की वजह पूछी गई थी,तब बिपाशा ने कुछ भी कहने से इनकार किया था। अब उन्होंने इस तरह की चर्चा पर कड़ा ऐतराज जताया है।प्रेग्नेंसी की खबरों को बताया गॉसिप...

एक इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा,"ये हमारी जिंदगी का बड़ा फैसला है। मैं लोगों,खासकर मीडिया से अपील करना चाहती हूं कि इस निर्णय को हम पर छोड़ दें और मां बनने का फैसला मुझे करने दें। जो लोग मेरी प्रेग्नेंसी की अफवाह फैला रहे हैं,उन्हें सोचना चाहिए कि ऐसी किसी बात में कोई सच्चाई नहीं है और ये एक गॉसिप से ज्यादा और कुछ भी नहीं है।"बिपाशा ने आगे कहा,"ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग बिना कुछ जाने-बूझे कोई भी बात फैलाने में जुट जाते हैं। मैं नहीं जानती कि इस तरह की बातें कौन कर रहा है,लेकिन वो जो भी है,ज़िम्मेदारी के साथ बिहेव नहीं कर रहा है।"


इसी साल अप्रैल में हुई शादी... 
बिपाशा और करण की मुलाकात फिल्म'अलोन'के सेट पर हुई थी। वहीं उनकी नजदीकियां बढ़ीं। एक साल तक डेटिंग करने के बाद,इसी साल अप्रैल में वे विवाह बंधन में बंधे हैं। वैसे,कुछ दिन पहले ये खबरें भी आई थीं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बिपाशा करण के फ्रेंड सर्किल से नाराज़ हैं,वहीं करण को भी बिपाशा के रवैये से ऐतराज रहता है। हालांकि,इस चर्चा के विपरीत दोनों आउटिंग के लिए मुंबई से बाहर और डिनर के लिए रेस्त्रां में जाते रहे हैं। करण के लिए बच्चे का आगमन अच्छी खबर हो सकती थी,क्योंकि श्रद्धा निगम के संग 10 महीने और जेनिफर विंगेट के साथ 2 साल के असफल वैवाहिक संबंध के बाद वे रिश्तों में एक नए मोड़ का इंतजार कर रहे हैं,लेकिन अब लगता है-उन्हें फादर हुड के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है।






real estate contact management software

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget