लेबर पेन के बाद अस्पताल में भर्ती हुईं करीना कपूर, जल्द देगी बच्चे को जन्म !



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कभी भी मां बन सकती हैं। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार करीना को लेबर पेन होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उम्मीद है कि जल्द ही वह बेबी को जन्म देंगी। करीना अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। पति सैफ और उनका परिवार इस बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
वहीं फिल्म इंडस्ट्री को भी पटौदी खानदान के नए मेहमान का इंतजार है। बता दें कि सैफ अली खान और करीना ने 16 अक्टूबर, 2012 में शादी की थी। सैफ की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह थीं। उनकी पहली पत्नी अमृता के दो बच्चे (बेटी सारा और बेटा अब्राहम) हैं। सैफ-करीना की जोड़ी को सैफीना के नाम से भी जाना जाता है। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्‍म टशन (2008) की शूटिंग के दौरान हुई थी।
ज्यादातर औरतें डिलिवरी से पहले रेस्ट करना प्रेफर करती हैं। इससे उलट करीना कपूर डिलिवरी के आखिरी दिनों में भी एक्टिव हैं और रोजाना ही शूटिंग कर रही हैं। बुधवार को उन्होंने किसी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इस दौरान वे व्हाइट स्लीवलेस टॉप और स्कर्ट लुक में दिखाई दीं। करीना के बेबी बंप की पिक्चर्स देख साफ है कि जल्द से जल्द वे मां बनने वाली हैं।
हालांकि, मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक उनकी ड्यू डे 4 दिसंबर है। खबरों के मुताबिक करीना ने अपने बच्चे के नाम का खुलासा कर दिया है। जी हां, नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा पर करीना ने बच्चे के नाम के सवाल पर खुल कर बात की।
शो के दौरान जब नेहा ने करीना से पूछा कि होने वाले बच्चे का नाम क्या होने वाला है? तो इस पर करीना ने कहा कि फिलहाल तो हम दोनों ने कुछ भी तय नहीं किया है। मगर हां, यह जरूर है कि सैफ बहुत ज्यादा पढ़ते हैं इसलिए वो इतिहास को महत्व देते हैं।
इस पर नेहा ने कहा कि सैफ बहुत ज्यादा इतिहास को तवज्जो देते हैं और करीना फैशन को, तो क्या बच्चे का नाम जिअस शिनैल कपूर खान होगा। इस पर करीना ने कहा कि आप नहीं जानते क्या होने वाला है।
नेहा धूपिया के शो पर जब करीना से पूछा कि उनकी या सैफ की ऐसी कौन-सी आदतें हैं जो वो अपने बच्चे में नहीं देखना चाहेंगी। इस पर करीना ने कहा, उनमें खुद कोई बुरी आदत नहीं है लेकिन सैफ की एक आदत से वो परेशान हैं। सैफ सोते बहुत हैं। वो करीब 18 घंटों तक सो सकते हैं। बिल्कुल कुंभकरण की तरह। मेरा मानना है कि इतना सोना वक्त की बरबादी है। जहां मैं सुबह सुबह ही उठ जाती हूं, सैफ दोपहर तक सोते रहते हैं। कई बार ये काफी तकलीफदेह होता है।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget