मोदी के मंत्री ने बताई काले धन को सफेद करने की तरकीब





नई दिल्ली(19 नवंबर): एक ओर जहां कालेधन को खत्म करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर में 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट बदलने की मुहीम चला रखी है, वहीं उनके ही एक मंत्री वायरल वीडियो में सरेआम कालेधन को सफेद करने का तरीका बता रहे हैं। इस विवादित भाषण वाले वीडियो में राजस्थान के नागौर से सांसद और केंद्र में राज्यमंत्री किसान सभा को संबधित कर रहे हैं। जिसमें वे किसानों को कह रहे हैं कि मोटे लोगों से पैसा लो और अपने-अपने खातों में केसीसी के 2.5-2.5 लाख रुपए डालकर अपना लोन चुकता करो। इतना ही नहीं मंत्री ने किसानों को सलाह देते हुए यहां तक कह डाला कि पैसे वालों से 20-30 पर्सेंट कमिशन में पैसा लो, उनका पैसा सफेद करो और आप भी कमाई करो।
सोशल मीडिया पर शुक्रवार को यह वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में मोदी सरकर में राजस्थान के कोटे से उपभोक्ता मामलात एवं खाद्य राज्य मंत्री सी आर चौधरी कह रहे हैं, कि नोटबंदी मोदी सरकार का साहसी कदम है। नागौर सांसद चौधरी ने सभा में ब्लेकमनी का जिक्र करते हुए मजाकिया लहजे में कहा, कि किसानों की तो मौज ही मौज है। इस सभा में वे किसानों को सलाह दे रहे हैं कि पैसे वालों से कहो, कि हमारे बैंक खातों में ढाई-ढाई लाख रुपए जमा करवा दें। व्हाट्सएप, फेसबुक और यू ट्यूब पर वायरल इस वीडियो में किसानों को संबोधित करते हुए चौधरी कह रहे हैं कि आपने जो केसीसी का लोन लिया है, उसको चुकाओ और उसी पैसे से 20-30 पर्सेंट कमिशन और कमाओ।
एक कॉलेज के कार्यक्रम में आमसभा को संबोधित करते हुए चौधरी कहते नजर आ रहे हैं, कि जिसका इमानदारी का 10-10 करोड़ रुपए भी जमा होगा, उनको चिंता करने की जरुरत नहीं है। हालांकि चौधरी ने मोदी सरकार की इस योजना की जमकर सराहना करते हुए कहा, कि आतंकवाद और कालेधन की रोकथाम के लिए ये बड़ा कदम है। उन्होंने लोगों से कहा, कि तकलीफ थोड़े दिन है और फायदे बहुत अधिक है।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget