बिग बॉस: मोना पर स्वामी ने किया ऐसा कमेंट कि भड़क गए मनु, मारने दौड़े



'बिग बॉस'के घर में सोमवार को स्थिति उस वक्त भयावह हो गई,जब मनु पंजाबी ने मोनालिसा के लिए स्वामी ओमजी पर हाथ उठा लिया। हालांकि,घर में मौजूद बाकी लोगों ने उन्हें रोक लिया। दरअसल,रविवार के एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने घर वालों को स्वामीजी का उस वक्त का वीडियो दिखाया था,जब वे सीक्रेट रूम में रुके थे। इसके बाद घर के ज्यादातर सदस्य स्वामीजी के खिलाफ हो गए।मनु और मोनालिसा ने दीं स्वामीजी को गालियां...
 
वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ओमजी मोनालिसा के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। दरअसल,जब वे सीक्रेट रूम में थे,तब उन्होंने कैमरे की मदद से स्क्रीन पर देखा था कि मोनालिसा बिग बॉस द्वारा बजाए गए सॉन्ग पर डांस कर रही हैं। तब ओमजी ने उन्हें बुढ़िया कहा था। इस बात का पता चलने के बाद से मोना वैसे ही भड़की हुई थीं। लेकिन सोमवार को ओमजी ने उन्हें मनु की गर्लफ्रेंड बताते हुए कहा,"मनु ने अपनी प्रेमिका को बचाने के लिए क्या किया था?"

यह कमेंट सुनते ही मनु गुस्से में उठे और हाथ उठाते हुए ओमजी को गालियां देने लगे। इससे पहले कि वे ओमजी को टच कर पाते,दूसरे लोगों ने उनका हाथ पकड़ लिया और उन्हें वहां से अलग किया। ओमजी और मनु के बीच इस दौरान जमकर बहस हुई। मोनालिसा भी इस बहस का हिस्सा बनीं और उन्होंने ओमजी को खूब अपशब्द कहे। बाद में वे इसलिए रोती नजर आईं कि कोई भी सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट उनके सपोर्ट में नहीं आया।
 
ये हुए नॉमिनेट
 
इस वीक के इविक्शन के लिए नॉमिनेट हुए सदस्यों में तीन सेलिब्रिटीज के साथ एक कॉमनर शामिल है। जी हां,सेलेब्रिटी राहुल देव,करण मेहरा और मोनालिसा के साथ कॉमनर लोकेश कुमारी को नॉमिनेट किया गया है। अब देखना यह है कि प्रियंका जग्गा,आकांक्षा शर्मा और नवीन प्रकाश के बाद घर से बेघर होने की बारी किसकी है?
 

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget