अरबपति बिजनेसमैन बर्दाश्त न कर पाया प्रेमिका की बेवफाई और..



लंदन। यह ऐसी लव स्टोरी है, जहां प्यार और आपसी विश्वास के बीच दौलत हमेशा सौतन बनी खड़ी रही। 25 वर्षीय बेहद खूबसूरत डांसर यदि 54 साल के शादीशुदा अरबपति के साथ रहने को तैयार हो गई तो इसके पीछे कथिततौर पर 'धन का लालच' था। कुछ साल साथ रहने के बाद महिला का मन उचट गया और वह दूसरा साथी खोजने लगी। इंतजार था तो बस इसका कि कब वह रईस अपना एक बंगला उसके नाम कर दे। बहरहाल, साजिश की भनक जैसे ही प्रेमी को लगी, उसने उसकी हत्या कर दी।
यह कहानी है इंग्लैंड के अरबपति प्रॉपर्टी डेवलपर पीटर मॉर्गन की। मॉर्गन ने अपनी प्रेमिका जिओर्जिना सायमंड्स की हत्या करना कबूल लिया है। कोर्ट में केस चल रहा है।
एक बच्चे की मां सायमंड्स पहले डांसर थी और फिर कुछ समय हाईप्रोफाइल प्रॉस्टिट्यूट भी रहीं। पीटर की नजर उस पर पड़ी तो उसने उसे अपना पर्सनल एस्कॉर्ट बना लिया और इसके ऐवज में £10,000 तक की भारी-भरकम सैलरी भी दी। जल्द ही करीबियां बढ़ गईं।
इसके बाद पीटर ने सायमंड्स पर अपनी दौलत लूटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। तीन साल के साथ में उन्होंने सायमंड्स को कई महंगे गिफ्ट दिए। स्पा, घुड़सवारी और फैशनेबल होटल में ठहरने के उसके शौक पूरे किए।
हालांकि एक दिन पीटर को अपनी प्रेमिका की वफादारी पर कुछ शक हुआ। उन्होंने सायमंड्स के फोन में एक सीक्रेट डिवाइस लगा दी और उसके फोन कॉल्स सुनने लगा।
कोर्ट को दी गई जानकारी के मुताबिक, पीटर ने सुना कि सायमंड्स पराए मर्द से बात कर रही थी। वह पीटर को छोड़ने की बात कह रही थी। इंतजार था कि वह अपना एक बंगला उसके नाम कर दे।
इसके बाद पीटर आपे से बाहर हो गए। उन्होंने सायमंड्स की हत्या कर दी और लाश ठिकाने लगाने के लिए अपने फॉर्महाउस पर ले गया। साइमंड्स का मोबाइल पीटर की कार में मिला तो पुलिस ने पूछताछ की। उसने अपराध कबूल लिया है। हालांकि उसका कहना है कि वह अब भी सायमंड्स को बहुत प्यार करता है।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget