डायरेक्टर के बाद यह शख्स भी जानता है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?



मुंबई: पिछले 16 महीने से यह सवाल लोगों को परेशान कर रहा है कि आखिर 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ शायद इसके जवाब के लिए दर्शकों को 14 अप्रैल, 2017 तक का इंतजार करना पड़ेगा। हालांकि, 'बाहुबली' के टीम के कुछ मेंबर्स को इसका जवाब पहले से पता है। लेकिन अब फिल्म की टीम के अलावा I&B मिनिस्टर राजवर्धन राठौर भी इसका जवाब जानते हैं। डायरेक्टर ने शेयर किया क्लाइमेक्स...
47वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे यूनियन मिनिस्टर राठौर ने इस बात को कबूला कि डायरेक्टर एसएस राजामौली ने उनके साथ 'बाहुबली' का क्लाइमैक्स शेयर किया। राजामौली को धन्यवाद देते हुए राठौर ने बताया, "इतनी शानदार फिल्म बनाने और कटप्पा ने बाहुबली को क्या मारा यह बताने के लिए शुक्रिया। इसमें सरप्राइज वाली कोई बात नहीं है। उन्होंने मुझे इसलिए बताया क्योंकि सरकार को सबकुछ पता होना चाहिए और सरकार बातों को सीक्रेट रखना जानती है।" बता दें, गोवा में ऑर्गनाइज इस फेस्टिवल में बतौर चीफ गेस्ट राजामौली पहुंचे थे।
क्यों चर्चा में रही 'बाहुबली'?
10 जुलाई, 2015 को रिलीज हुई 'बाहुबली' के पहले पार्ट ने कमाई के साथ लोगों के बीच एक सवाल छोड़ा था। इसके साथ ही पिछले दिनों इसे पिछले साल की बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड दिया गया। मूवी रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर यह सवाल ट्रेन्ड हुआ था कि आखिर बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा? फिल्म के आखिर में इसका जवाब नहीं दिया गया था। यह कहा गया था कि 2017 में फिल्म के सीक्वल में इसका जवाब मिलेगा।
अगले साल रिलीज होगी 'बाहुबली 2'
एस एस राजामौली के डायरेक्शन में बन रही 'बाहुबली 2' अगले साल 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इसका 80% काम पूरा हो चुका है। फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबती, अमीषा शेट्टी, राम्या कृष्णन और सत्याराज अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget