ईमानदार को दिक्कत नहीं, भ्रष्टाचारियों की नींद उड़ीः मोदी



बेलगाम। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 500 और 1000 की नोट बंदी को लेकर विपक्ष को रविवार को उसकी ही भाषा में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष लगातार कह रहा है कि नोट बंद करने से पहले उनसे पूछा नहीं गया। लेकिन जब कांग्रेस ने 25 पैसे का सिक्का बंद किया था तब क्या उन्होंने किसी से पूछा था, या मैंने उनसे पूछा था। उन्होंने कहा कि उनके इस फैसले से ईमानदार लोगों को कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन भ्रष्टाचारी जरूर परेशान हैं।
प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के बेलगाम में कहा कि आठ नवम्बर को गरीब चैन से सोया था लेकिन अमीर लोग नींद की दवा लेने दुकान के बाहर कतार में लगे, लेकिन उन्हें दवा नहीं मिली। गोवा में दो परियोजनाओं की आधारशिला रखने के बाद कर्नाटक के बेलगाम में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी ने पहली महिला गोल्फर अदिति अशोक की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 में जब जापान में ओलंपिक मैच हों तो वह वहां से स्वर्ण पदक जीतकर लाएं। उन्होंने कहा कि वह ऐसा कर सकती हैं।
कर्नाटक लिंगायत एजूकेशन सोसायटी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि उन्होंने देश का मान बढ़ाया है। वह इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट जीतने वाली पहली महिला खिलाड़ी है । इससे पहले गोवा में दो परियोजनाओं की आधारशिला रखने के दौरान दिए अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 500 और 1000 रुपये की नोट बंद करने के फैसले पर विपक्ष की आलोचनाओं पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि, ” इस फैसले के बाद कुछ लोग चैन की नींद सो रहे हैं तो कुछ को नींद ही नहीं आ रही। उन्होंने कहा कि इस सरकार को जनता ने विश्वास के साथ चुना है कि वह कालेधन पर रोक लगायेगी और जनता के लिये ही काम करेगी, उनके इस भरोसे पर खरा उतरने का काम सरकार कर रही है।
श्री मोदी ने कहा कि मैंने मंत्रिमंडल की पहली बैठक में पहले दिन ही कह दिया था कि कालेधन के खिलाफ कार्रवाई करूंगा, तो फिर क्यों कहा जा रहा है कि मोदी ने देश को अंधेरे में रखा। उन्होंने जनता का ध्यान आकृष्ट करते हुये कहा कि जब सबने कहा कि कालेधन पर कार्रवाई करो, मैंने किया। आपको भी पता था कि इस काम में थोड़ी दिक्कत होगी, पहले की सरकारें इसे टाल रहीं थी पर मैंने किया। कालेधन पर हमने देशों से समझौता किया। अब विदेश पैसा जाते ही तुरंत पता चलेगा। पीएम मोदी ने कहा कि हमने दो लाख से ज्यादा सोना खरीदने पर पैन नंबर देना अनिवार्य कर दिया। इससे पता चलेगा कि कौन सोना खरीद रहा है।

और पढिये

लड़कियों को सेक्स के वक्त इसमें आता है ज्यादा मजा



Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget