पॉलिटिशियन की बेटी है ये एक्ट्रेस, पढ़ते हुए ही मिल गया था फिल्मों का ऑफर



बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा फिल्म 2001 में आई 'तुम बिन' के सीक्वल में नजर आएंगी। अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में नेहा के अलावा आदित्य सील और आशिम गुलाटी भी हैं। नेहा शर्मा इससे पहले क्या कूल हैं हम (2012), क्रूक (2010), यमला पगला दिवाना-2 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।बिहार के विधायक की बेटी हैं नेहा...

बिहार के भागलपुर शहर में जन्मी नेहा बॉलीवुड में तेजी से उभरते स्टार्स में से एक हैं। 28 वर्षीय नेहा ने दिल्ली के एनआईआईएफटी कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग की है। नेहा के पिता कांग्रेस के टिकट से भागलपुर के विधायक हैं।

डिजाइनर से बनीं एक्ट्रेस...
नेहा ने स्कूली शिक्षा माउंट कारमेल स्कूल, भागलपुर से पूरी की। नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंटीरियर एंड फैशन टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली से उन्होंने फैशन डिजाइनिंग सीखा। कुछ समय तक फैशन डिज़ाइनर के रूप में काम करने के बाद नेहा को तेलुगु फिल्म में ब्रेक मिला।

तेलुगु फिल्म से किया था डेब्यू...
नेहा ने तेलुगु फिल्म 'चिरुथा' से डेब्यू किया था। यह फिल्म 2007 में रिलीज़ हुई थी। डायरेक्टर अश्विनी दत्त की इस फिल्म में सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण तेजा ने भी डेब्यू किया था, लेकिन फिल्म को अधिक सफलता नहीं मिल सकी। तेलुगु फिल्म के बाद साल 2010 में नेहा को फिल्ममेकर महेश भट्ट ने अपनी फिल्म 'क्रूक' में मौका दिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं। जल्द ही वे 'हेरा फेरी' सीरीज की तीसरी फिल्म में नजर आएंगी।

पिता के लिए किया था प्रचार...
नेहा के पिता अजीत शर्मा जब बिहार विधानसभा उपचुनाव में खड़े हुए तो उनके प्रचार करने के लिए नेहा भागलपुर आई थीं। उन्होंने पूरे विधानसभा क्षेत्र में खुली जीप में प्रचार किया था। नेहा को देखने लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी थी।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget