Bigg Boss: गुस्साए सलमान ने निकाली जमकर भड़ास, सेट छोड़कर चले गए!

मुंबई.शनिवार को 'बिग बॉस' में सलमान खान का एंग्री अवतार देखने को मिला। उन्होंने सेलिब्रिटीज पर जमकर भड़ास निकाली। इतना ही नहीं, उनका गुस्सा इस कदर था कि एक बारगी वे शो छोड़कर चले गए। हालांकि, जल्दी ही उन्होंने खुद को कूल किया और वापसी की। सलमान के मुताबिक, सेलिब्रिटीज शो में सिर्फ ऑडियंस को बोर कर रहे हैं और कुछ नहीं। इन तीन सेलेब्स को बताया सबसे बोर...
 

सलमान ने सबसे ज्यादा बोर करने वाले तीन सेलिब्रिटीज का नाम भी शो के दौरान गिनाए। उनके अनुसार, करण मेहरा, राहुल देव और रोहन मेहरा शो में कुछ नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "सभी ऐसे बैठे हुए हैं, जैसे बीमार हों। लेटना ही था तो आपका खुद का घर है। मैं आपका पिता नहीं हूं, भाई नहीं हूं, होस्ट हूं। यहां आपकी खुद की पर्सनैलिटी दिखाई दे रही है।" सलमान ने रोहन से पूछा कि वे पहले इतना अच्छा कर रहे थे, फिर पंक्चर कैसे हो गए। उन्होंने यह भी कहा कि सेलिब्रिटीज की टीम का कोई इन्वॉल्वमेंट नहीं है और न ही कोई प्वाइंट ऑफ व्यू। सलमान ने सभी सदस्यों से यह सवाल भी किया कि वे खुद ऐसा बोरिंग शो देखना पसंद करेंगे क्या?
 
नितिभा को भी लगाई फटकार
 
सलमान ने कॉमनर नितिभा कौल की भी क्लास ली। दरअसल, नॉमिनेशन के दौरान नवीन प्रकाश के लिए नितिभा के सामने शर्त रखी गई थी कि वे अपना मेकअप किट देकर उन्हें बचा सकती हैं। लेकिन नितिभा ने ऐसा नहीं किया। इसी को लेकर शनिवार को सलमान नितिभा को फटकारते नजर आए। उन्होंने कहा कि मेकअप एक छोटी सी चीज थी, जिसे आसानी से गिवअप किया जा सकता था। लेकिन नितिभा की मानें तो वे मेकअप के बगैर नहीं रह सकतीं। इससे उन्हें सेल्फकॉन्फिडेंस मिलता है। 
 
मनवीर, मनु और बानी को लगाई फटकार
 
नितिभा ने जब नवीन के लिए मेकअप देने से इनकार कर दिया था, तब मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी और वीजे बानी के बीच जमकर बहस हुई थी। बानी, जहां नितिभा को सपोर्ट कर रही थीं। वहीं, मनु और मनवीर उनके डिसीजन के खिलाफ थे। शनिवार को सलमान ने इसे लेकर तीनों को जमकर फटकारा। उनके मुताबिक, मेकअप देने या नहीं देने का फैसला नितिभा का था। उनपर दबाव कैसे डाला जा सकता था। 
 
कंटेस्टेंट के इश्यू देख सलमान इतने अपसेट हुए कि सलमान सेट से बाहर चले गए। उन्होंने सभी से कहा कि पहले वे अपने इश्यूज सॉल्व कर लें। खैर, कुछ देर बाद सलमान का गुस्सा ठंडा हुआ और वे वापस आ गए।

और पढिये

लड़कियों को सेक्स के वक्त इसमें आता है ज्यादा मजा



Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget