मंत्री सुभाष देशमुख की गाड़ी से करीब 91.5 लाख रुपए कैश बरामद



बीजेपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में सहकारिता मंत्री सुभाष देशमुख की गाड़ी से करीब 91.5 लाख रुपए कैश बरामद हुए हैं। खबरों के मुताबिक पकड़ी गई गाड़ी सुभाष देशमुख द्वारा संचालित लोकमंगल ग्रुप की है। गाड़ी से बरामद कैश बैन किए गए 500 और 1000 के नोटों में है।
ओस्मानाबाद के कलक्टर प्रशांत नरनावरे ने पुष्टि करते हुए बताया कि गाड़ियों की रूटीन चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से कैश मिला। लोकमंगल के स्टाफ के एक सदस्य ने कहा कि यह कैश लोकमंगल बैंक का है।


Osmanabad (Maha): Rs 91.5 lakh in cash seized from a vehicle that allegedly belongs to Subhash Deshmukh; Opposition demands his resignation. pic.twitter.com/JnZlbcSHt3

— ANI (@ANI_news) November 18, 2016


वहीं सुभाष देशमुख ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि यह पैसा लोक मंगल ग्रुप की चीनी फैक्टरी में काम करने वाले कर्मचारियों का है। उधर चुनाव आयोग ने भी ये पैसे बरामद होने के बाद लोकमंगल समूह को नोटिस भेज कर 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा है।
विपक्षी दल एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा, 'हमारा मानना है कि बीजेपी नेताओं के घरों में काफी ब्लैक मनी जमा है। मुख्यमंत्री तो तुरंत देशमुख को हटा देना चाहिए और आईटी विभाग को बीजेपी नेताओं के घरों में छापा मारना चाहिए।'

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget