44 लाख बार देखा जा चूका है सोफे पर इस एक्ट्रेस का रोमांस



मुंबई। शुक्रवार 11 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म इश्क जुनून की अभिनेत्री औरंगाबाद बिहार की हैं। यू ट्यूब पर जारी इस फिल्म के ट्रेलर में उनके अभिनय की चर्चा हैं। ये अभिनेत्री ट्रेलर में सोफे पर दो लड़कों के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। गुरुवार तक इस फिल्म के ट्रेलर को 44लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था। जानिए ये अभिनेत्री कौन है बिहार औरंगाबाद की इस  अभिनेत्री का नाम दिव्या सिंह। दिव्या औरंगाबाद में पली-बढ़ी हैं और इंटर तक की पढ़ाई भी यहीं से की है।



दिव्या सिंह  नवीनगर प्रखंड के खैरा गांव की रहने वाली हैं और उनके माता-पिता औरंगाबाद शहर में रहते हैं। मां ब्यूटी पार्लर चलाती हैं दिव्या की मां नीलम सिंह शहर के रमेश चौक स्थित एक ब्यूटी पार्लर की संचालिका हैं। उनके पिता दिलीप सिंह वकील हैं। एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा था की बिहार रूढ़िवादी नहीं रहा। लोगों की सोच बदल रही है।दिव्या एयर होस्टेस बनना चाहती थीं।दिव्या औरंगाबाद में इंटर तक की पढ़ाई के बाद एयर होस्टेस बनने का सपना लिए दिल्ली गईं थी।

इसके लिए डिप्लोमा कोर्स किया। लेकिन शुरू से अभिनय की ओर रूचि होने के कारण एक्टिंग भी सीखी। मां नीलम सिंह उसे अभिनय के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए प्रेरित करती थीं। उसके बाद दिव्या दिल्ली से मुंबई पहुंची और विदुर नाट्य संस्था में दाखिला लिया। इसी बीच दोस्तों की मदद से वह तमिल फिल्मों के डायरेक्टर शशि शेखर से मिली और ऑडिशन के बाद 'पगड़ई-पगड़ई' फिल्म में काम किया। दिव्या ने शुरुआत में छोटे ऐड फिल्मों में भी काम किया। इसी समय उन्हें तेलुगू फिल्मों के ऑफर मिले और वह हैदराबाद शिफ्ट हो गई। यहां भी कुछ फिल्मों में काम किया।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget