इंटरव्यू में बोले ट्रंप, 30 लाख प्रवासियों को तत्काल निकालेंगे



जनवरी में अमेरिका के राष्ट्रपति बनने जा रहे डॉनल्ड ट्रंप ने चुनाव जीतने के बाद अपने पहले ही इंटरव्यू में साफ किया है कि अवैध रूप से रह रहे प्रवासियों को कोई राहत नहीं दी जाएगी। ट्रंप ने कहा कि राष्ट्रपति का पद संभालने के तत्काल बाद वह अमेरिका में रह रहे उन 30 लाख प्रवासियों को वापस भेजेंगे जिनके पास जरूरी दस्तावेज नहीं हैं।
सीबीएस को दिए इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा, 'हम उन लोगों को जो अपराधी हैं या आपराधिक रेकॉर्ड्स वाले है, आपराधिक गैंग के सदस्य, ड्रग डीलर्स की पहचना करेंगे जो शायद करीब 20 लाख हैं, यह संख्या 30 लाख तक पहुंच सकती है। हम इन्हें देश से निकालने वाले हैं या इन्हें कैद करेंगे।' 

अरबपति रियल एस्टेट कारोबारी ट्रंप ने अपने चुनाव अभियान में अमेरिका को फिर से महान बनाने का नारा दिया था। अवैध प्रवासियों को निकालने के अलावा उन्होंने अमेरिका-मैक्सिको सीमा पर बाड़ लगाने का वादा किया था। राष्ट्रपति चुने जाने के बाद अपने पहले ही इंटरव्यू में ट्रंप ने अपने ताजा इंटरव्यू में कहा कि मैक्सिको से लगी सीमा पर जो बैरियर बनेगा वह पूरी तरह ईंट का नहीं होगा। कुछ जगहों पर फेंसिंग का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

और पढिये

लड़कियों को सेक्स के वक्त इसमें आता है ज्यादा मजा



Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget