ब्रेकअप के बाद अब इस सिंगर को डेट कर रहीं गौहर, 3 महीने से हैं रिलेशन में

मुंबई। 'छोकरा जवान' गर्ल गौहर खान एक्टिंग और काम से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। फिर चाहे एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन के साथ उनका रोमांस और ब्रेकअप हो या एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ उनके अफेयर की खबरें। हालांकि इस बार खबर है कि गौहर अब सिंगल नहीं हैं। जी हां, उनकी लाइफ में एक नए शख्स की एंट्री हुई है और उसका नाम है रुपिन पाहवा। दिल्ली बेस्ड सिंगर रुपिन और गौहर पिछले तीन महीने से रिलेशनशिप में हैं। जानिए, कहां हुई गौहर और रुपिन की पहली मुलाकात...

गौहर और रुपिन की पहली मुलाकात मुंबई में एक इवेंट के दौरान हुई। इसके बाद दोनों बहुत जल्द अच्छे दोस्त बन गए। धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। बता दें कि रुपिन 2013 में फिनलैंड में हुई 'कराओके वर्ल्ड चैम्पियनशिप' में इंडिया को रिप्रेजेंट कर चुके हैं। हाल ही में मुंबई में हुए कोल्डप्ले कॉर्न्स में भी गौहर और रुपिन को साथ देखा गया था। गौहर फिलहाल मुंबई में अपने पेंटहाउस में शिफ्ट हो गई हैं। सोमवार रात को उन्होंने फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स के लिए पार्टी रखी, जिसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड रुपिन पाहवा भी मौजूद थे।

'बिग बॉस 7' के दौरान शुरू हुई थी 'गौशाल' की लव स्टोरी...
कुशाल टंडन और गौहर खान का अफेयर 'बिग बॉस 7' के दौरान तब शुरू हुआ था, जब वे इसके कंटेस्टेंट हुआ करते थे। अक्टूबर 2014 में उनके ब्रेकअप की पुष्टि खुद कुशाल ने की। उन्होंने सोशल साइट पर लिखा था, "दोस्तों, अब गौशाल जैसा कुछ भी नहीं है, माफ कीजिए, मैं खबर ब्रेक कर रहा हूं....गौहर और मैं अब एक साथ नहीं हैं।" बता दें कि गौहर और कुशाल ने अपने नाम को मिक्स कर 'गौशाल' बनाया था।

गौहर और हर्षवर्धन के रिलेशन की खबरें भी आईं...
गौहर का कुशाल से ब्रेकअप होने के बाद खबरें आईं कि उनकी लाइफ में एक्टर हर्षवर्धन राणे की एंट्री हो गई हैं और ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि हर्षवर्धन राणे ने गौहर से रिलेशनशिप के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- “मैं इस खबर को खारिज नहीं करूंगा कि मैं गौहर को पसंद करता हूं। वह मेहनती हैं, खुद के बूते आगे बढ़ने वाली और स्वाभिमानी है। कहीं न कहीं मैं उसमें अपना अक्स देखता हूं। लेकिन बस इतना ही। हम किसी रिलेशनशिप में नहीं हैं।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget