उल्हासनगर : महिला नेता ने लगाया घूस मांगने का आरोप, सहायक आयुक्त को सरेआम पीटा

मुंबई: मुंबई से सटी उल्हासनगर महानगर पालिका में मंगलवार को एक महिला नेता ने पहले सहायक आयुक्त का कलर पकड़ कर तमाचा जड़ा फिर जमकर हंगामा किया। महिला नेता प्रिया गुप्ता का आरोप है कि सहायक आयुक्त युवराज बदाने ने उनके जेठ के तबादले के लिए रिश्वत मांगी थी।
पुलिस ने मामला दर्ज किया
घटना के बाद मनपा कर्मियों ने काम बंद का ऐलान कर दिया जबकि पुलिस, महिला और सहायक आयुक्त दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। दरअसल, प्रिया का जेठ उल्हास नगर महापालिका में सुरक्षा रक्षक है। उसने सिपाही बनने के लिए आवेदन किया था प्रिया आर्डर लेने गई थी। उसका आरोप है कि उनके जेठ के प्रमोशन के लिए सहायक आयुक्त  ने उनसे पैसे मांगे, यही नहीं, जब वह इस संबंध में मिलने गईं तो बदाने ने बदसलूकी की।
मनपा परिसर में भी किया हंगामा
हालांकि सीसीटीवी में कैद तस्वीर कुछ और ही कहानी बयां कर रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह प्रिया इस अधिकारी के साथ गर्मजोशी दिखा रही है और थोड़े देर बाद अधिकारी के कपडे पकड़कर उसे थप्पड़ जड़ रही है। यदि पास खड़े सुरक्षा रक्षक अधिकारी को बचाने के लिए नही दौड़ते तो बदाने शायद और पिटते। प्रिया ने अधिकारी को पीटने के बाद मनपा परिसर में भी जमकर हंगामा करते हुए गालियों की बौछार कर डाली।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget